संजय राउत के खिलाफ मानहानि का दावा, किरीट सोमैया की पत्नी ने हाईकोर्ट में दायर किया 100 करोड़ का मुकदमा

    Loading

    मुंबई: शिवसेना (Shiv Sena) प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) और बीजेपी (BJP) के पूर्व सांसद किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) के बीच चल रही लड़ाई अब बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंच गई है। किरीट सोमैया की पत्नी मेधा सोमैया (Medha Somaiya) ने हाईकोर्ट (High Court) में संजय राउत के खिलाफ 100 करोड़ रुपए के मानहानि का मुकदमा दायर किया है। 

    राउत ने आरोप लगाया है कि मीरा-भायंदर महानगरपालिका के अंतर्गत सार्वजनिक शौचालयों के निर्माण में सोमैया ने अपने एनजीओ युवक प्रतिष्ठान के माध्यम से 100 करोड़ रुपए का घोटाला किया है। अब इस मामले में सोमैया के परिवार ने राउत पर पलटवार करते हुए उनके खिलाफ यह केस दायर किया है।

    संजय राउत पर निकाली भड़ास  

    सोमैया परिवार ने संजय राउत के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। सोमैया की पत्नी मेधा ने कहा कि राउत ने टॉयलेट घोटाले को लेकर मेरे खिलाफ जो आरोप लगाए हैं, वह पूरी तरह से आधारहीन है। इस मामले में मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं हैं। मेधा ने राउत के खिलाफ बिना शर्त माफी मांगने के अलावा और एक स्थायी निषेधाज्ञा की मांग की है, ताकि राउत को भविष्य में उनके खिलाफ मानहानि कारक सामग्री के प्रकाशन, प्रसार या मुद्रण से रोका जा सके। उन्होंने कहा राउत ने मेरी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के इरादे से यह आरोप लगाए हैं। इससे पहले मेधा ने मुलुंड के नवघर पुलिस स्टेशन में भी राउत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था।