Uddhav Thackeray
उद्धव ठाकरे

Loading

मुंबई: हाल ही में उद्धव ठाकरे ने अपने गुट की लोकसभा चुनाव के लिए पहली लिस्ट घोषित की है, इसी वक्त एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे न केवल उद्धव ठाकरे की मुश्किलें बढ़ सकती है बल्कि इसका परिणाम होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी पर भी पड़ सकता है। दरअसल कथित खिचड़ी घोटाले में शिवसेना ठाकरे ( Shiv Sena UBT) समूह के नेता अमोल कीर्तिकर (Amol Kirtikar) को ईडी (ED) ने समन किया।

आपको बता दें कि आज इस मामले में ED द्वारा शिवसेना ठाकरे समूह के नेता अमोल कीर्तिकर से पूछताछ होगी।

जी हां जैसा की हमने आपको बताया ईडी ने शिवसेना ठाकरे समूह के नेता अमोल कीर्तिकर को समन भेजा। ईडी ने आज कोविड काल के दौरान हुए कथित खिचड़ी घोटाले (Khichdi scam) की जांच के लिए बुलाया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस मामले में ईडी ने सूरज चव्हाण को गिरफ्तार किया है।

दरअसल कोरोना काल के दौरान अमोल पर खिचड़ी योजना से 50 लाख से अधिक राशि लेने का आरोप है। ऐसे में अब देखना होगा कि कथित खिचड़ी घोटाले की जांच में क्या सामने आता है। क्या अमोल कीर्तिकर निर्दोष साबित होते है या फिर उनकी मुश्किलें और भी बढ़ती जायेगी। इस पर सबका ध्यान होगा।

गौरतलब हो कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब घोटाले के आरोप में जेल हुई है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश में हो रही इस तरह नेताओं की गिरफ्तारी पर सभी का ध्यान केंद्रित हो रहा है।