shinde
File photo

    Loading

    मुंबई: शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने संजय राउत के गुवाहाटी से 40 विधायक की लाश वापस आएगी वाले बयान पर पलटवार किया है। शिंदे ने ट्वीट करते हुए कहा, “हिंदू हृदय सम्राट वंदनिया बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व के विचारों के लिए और बालासाहेब की शिवसेना को बचाने के लिए, हम मर भी जाएं तो बेहतर है….अगर ऐसा होता है तो हम सब अपने भाग्य को समझ…”

    इसी के साथ उन्होंने नवाब मालिक का मुद्दा उठाते हुए, सवाल भी पूछा है। शिंदे ने कहा, “मुंबई में बम धमाका करके निर्दोष मुम्बई करो की जान लेने वाले दाऊद के साथ संबंध रखने वाले को हिन्दू हृदय सम्राट बालासाहेब की शिवसेना कैसे समर्थन कर सकती है? इसी के साथ उन्होंने कहा, “इसके विरोध में उठाया गया यह कदम है। बेहतर अभी तक, हम सभी को मौत के कगार पर ले चलो।”

    गुवाहाटी से आएगी विधायकों की लाश 

    शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बागी विधायकों को लेकर बेहद विवादित टिप्पणी की थी। युवा सेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित राउत ने कहा था कि, “गुवाहाटी में 40 विधायक जिंदा लाश हैं, उनकी आत्माएं मर चुकी हैं। उनके वापस आने पर शवों को पोस्टमार्टम के लिए सीधे विधानसभा भेजा जाएगा। वे जानते हैं कि यहां जो आग लगी है उसका क्या हो सकता है।”