Murder
File Pic

    Loading

    मुंबई : आजकल देशभर में प्यार करके हत्या करने का मामला दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुंबई (Mumbai) से एक बेहद ही  सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जिसकी गुत्थी महिला की ब्रांडेड सैंडल (Branded Sandals) की मदद से सुलझा लिया गया है। 

    दरअसल, 14 दिसंबर को मुंबई के पनवेल पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज करवाया गया था। जानकारी के मुताबिक जिस महिला की हत्या की गई उसकी पहचान कोपरखैरने की 27 वर्षीय उर्वशी वैष्णव के रूप में हुई थी। पुलिस के मुताबिक उर्वशी का पहले गला घोंट दिया गया और बाद में उसके शव को नदी में फेंक दिया गया। जब इस मामले की छानबीन शुरू की गई तो क्राइम ब्रांच ने सीसीटीवी फुटेज के अभाव में उसकी सैंडल की मदद से आरोपी का पता लगाने में कामयाबी हासिल की। 

    जगह-जगह पर आरोपी के बारे में पता किया गया। तो आरोपी की पहचान जिम में ट्रेनर के रूप में हुई और उसका नाम रियाज खान है। जिसने अपनी 3 पत्नियों के बावजूद भी अपनी प्रेमिका की हत्या (Murder) कर दिया। आपको बता दें कि इस हत्या में उसके दोस्त ने कथित तौर पर शव को ठिकाने लगाने में उसकी मदद की थी। हालांकि, अब पुलिस ने काफी जांच पड़ताल के बाद महिला के जिम ट्रेनर बॉयफ्रेंड को भी गिरफ्तार कर लिया है।