Representative Image
Representative Image

    Loading

    मुंबई: मुंबई के दादर इलाके में दो मंजिला स्कूली इमारत की रसोई में बुधवार सुबह आग लगने की घटना में तीन लोग घायल हो गए। दमकल के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बुधवार सुबह पांच बज कर 21 मिनट पर विद्यालय की इमारत की दूसरी मंजिल पर एक प्रोग्राम हॉल की रसोई में आग लग गई, जो बिजली के तारों, एलपीजी गैस सिलेंडर के मुख्य वाल्व, खाने-पीने की चीजों और कपड़ों तक ही सीमित रही।

    उन्होंने बताया कि दूसरी मंजिल की छत का कुछ हिस्सा ढह गया। अधिकारी ने कहा, ”उक्त घटना में तीन लोगों के घायल होने की सूचना मिली थी, जिन्हें दमकल विभाग के यहां पहुंचने से पूर्व एक निजी वाहन के जरिए सायन अस्पताल ले जाया गया।” उन्होंने बताया कि वहां मौजूद लोगों ने बिजली आपूर्ति बंद करने के साथ, दो अग्निशमन यंत्रों और दो मोटर पंपों की सहायता से आग पर काबू पाया।

    अधिकारी ने बताया कि दमकल की दो गाड़ियां, पानी का एक टैंकर और एक एंबुलेंस मौके पर भेजी गई। उन्होंने बताया कि आग लगने के सटीक कारण का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। सायन अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि क्रमश: 26, 38 और 50 साल की आयु के तीन लोग घायल हो गए और उनका इलाज चल रहा है। (एजेंसी)