sanjay raut

Loading

मुंबई: सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने बुधवार को हेट स्पीच पर कोई कार्रवाई नहीं करने पर राज्य सरकार (Maharashtra Government) को फटकार लगाई। सुप्रीम कोर्ट ने कहा, सरकारी व्यवस्था आलसी हो गई है। वह समय पर काम नहीं कर रही है। जज ने नाराजगी जताते हुए कहा, जब वह चुपचाप बैठने वाली है, तो ऐसी व्यवस्था का क्या काम। अब इस मुद्दे को लेकर संजय राउत (Sanjay Raut) ने शिंदे-फडणवीस सरकार पर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने राज्य में गृह मंत्री है कि नहीं ऐसा सवाल भी पूछा है। 

संजय राउत ने क्या कहा?

संजय राउत (Sanjay Raut) ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, “सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को नपुंसक कहा है, लोग पहले से ही सरकार के बारे में जो बातें कर रहे थे, अब कोर्ट ने वही कहा है।” उन्होंने कहा, “सुप्रीम कोर्ट ने अभी तक ऐसे किसी राज्य के बारे में नहीं कहा है, लेकिन उसने महाराष्ट्र सरकार के बारे में बात की है।”

एकनाथ शिंदे पर साधा निशाना 

इस मौके पर संजय राउत (Sanjay Raut) ने एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) पर निशाना साधते हुए कहा, इस समय राज्य में मुख्यमंत्री अपनी आंखें खोलू या नहीं? कुछ कहूं या नहीं? यही कर रहे है। इसीलिए कोर्ट ने उन पर सांप्रदायिक दंगे बढ़ाने का काम करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने आगे कहा, इस सरकार का उद्देश्य राज्य में अस्थिरता बनाए रखना है, राज्य में कोई गृह मंत्रालय नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि फडणवीस निराश और हताश तरीके से काम कर रहे हैं। इस बीच, संजय राउत ने इस सरकार की जान को खतरा भी बताया है।