(Image-Twitter-@chetanpatil1313)
(Image-Twitter-@chetanpatil1313)

    Loading

    मुंबई: सपनों की नगरी मुंबई ( Mumbai) से एक होश उड़ा देने वाली खबर सामने आई है। आपको बता दें कि नवी मुंबई के सीबीडी बेलापुर इलाके में चोरों की घटनाओं से नागरिकों में बेहद दहशत का माहौल है। चोरों के लिए घर का ताला तोड़ना, घर में घुसना, घर का सामान तोड़ना और ढेर सारा सोना-चांदी, पैसा और जेवर ले जाना कितना भयानक है। चोरों ने इतनी चोरी करने की हिम्मत कैसे की? क्या उन्हें पुलिस का डर नहीं है? इस मौके पर ऐसे कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। आइए जानते है पूरी खबर… 

    सीबीडी बेलापुर में दो दिन पहले चार घरों में चोरी हुई है।  इस घटना के बारे में यह पता चला है कि इस घर में चोरी कर चोरों ने लाखों का कीमती सामान लूट लिया। जी हां चोरों ने सोने के जेवरात से हाथ साफ कर लिया है। ऐसे में उन्होंने चांदी के जेवर और पैसे भी लूट लिए हैं। इसमें विदेशी मुद्रा के नोट भी शामिल हैं।

    महत्वपूर्ण बात यह है कि यह सब करते हुए आरोपी सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए हैं। सीसीटीवी कैमरे में उनके चेहरे साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस उसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों पर नजर रख रही है। इस संबंध में सीबीडी बेलापुर थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

     

    बता दें कि नवी मुंबई में चोरी या चोरी का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। हालांकि चोरों का डर नहीं है। कुछ दिन पहले पुलिस ने एक सराय में एक चोर को हथकड़ी लगा दी थी। यह चोर बड़ा ही डरावना था। वह नवी मुंबई की सड़कों पर नंगे कपड़ों में घूमता था। वह अपने शरीर पर तेल लगाता था ताकि अगर कोई उसे पकड़ ले तो वह तुरंत बच सके। शुरू में ये चोर चोर नहीं भूत है या क्या? नागरिकों में ऐसा डर पैदा हो गया था। लेकिन वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। उसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाकर उसे दबोच लिया। फिलहाल चोरों की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।