Talks on for seat sharing with Samajwadi Party in UP, NCP will support the alliance being formed: Maharashtra Minister Nawab Malik
File

    मुंबई. ड्रग्स(Drugs) मामले में अभिनेता(Actor) शाहरुख खान(Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन(Aryan) की गिरफ्तारी के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(Narcotics Control Bureau) महाविकास आघाड़ी सरकार के निशाने पर है। अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री(Minority Welfare Minister) नवाब मलिक(Nawab Malik) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर भाजपा नेता के रिश्तेदार को छोड़ने का आरोप(Blame) लगाया था। स्पष्टीकरण के बाद अब  नवाब मलिक ने एनसीबी को ओपन चैलेंज दिया है। उन्होंने कहा है कि यदि एनसीबी के दावे में सच्चाई है तो वह जिन 6 लोगों को छोड़ा है उसका फुटेज जारी करे।

    राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक ने एक पत्रकार परिषद में आरोप लगाया था कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर को क्रूज पर छापा मार कर आर्यन खान  सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया था और एनसीबी के जोनल आधिकारी समीर वानखेड़े ने भाजपा नेताओं के फोन आने पर 3 को छोड़ दिया था, जिसमें से एक भाजपा नेता मोहित भारतीय (कंबोज) का साला था। जिसका एनसीबी ने स्पष्टीकरण दिया था।

    एनसीबी ने कहा था कि क्रूज से कुल  14 लोगों को हिरासत में लिया गया था। जिसमें से 6 लोगों को रिहा किया गया था। यदि एनसीबी ने 6 को छोड़ा है तो वह बताए कि तीन कौन थे और उसका फुटेज जारी करे। मलिक ने एनसीबी पर मनगढ़ंत कहानी गढ़ने का आरोप लगाया है। एनसीबी की तरफ से जारी वीडियो पर भी सवाल उठाते हुए मलिक ने कहा है कि वह क्रूज का नहीं बल्कि वानखेड़े के ऑफिस का है। उनके ऑफिस का पर्दा दिख रहा है।

    भंगार के व्यवसाय पर हमें गर्व 

    भाजपा नेता मोहित भारतीय को प्रत्युत्तर देते हुए नवाब मलिक ने कहा है कि भंगार के व्यवसाय पर हमें गर्व है। हमारे पिताजी ने भंगार का व्यवसाय किया हमने भी कुछ दिनों के लिए इस व्यवसाय को किया। उन्होंने कंबोज पर तंज कसते हुए कहा कि हमने बाजार को नहीं डुबाया, सोने की तस्करी नहीं की, हमने किसी को धोखा नहीं दिया। मोहित कंबोज की तरफ से 100 करोड़ रूपये की नोटिस आने के बाद उसका जवाब दूंगा। कंबोज ने मलिक के खिलाफ 100 करोड़ रूपये के मानहानि का मामला दायर करने की चेतावनी दी है।