Man stabbed for Denying ice cream in Mumbai, DN Nagar police arrested the accused, DN Nagar police, Mumbai, Ice Cream

Loading

नवभारत न्यूज नेटवर्क
मुंबई: मुंबई के अंधेरी इलाके से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है, जहां आवेश नाम के एक शख्स वसीम खान नाम के व्यक्ति पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया है। दरअसल वासिम ने आवेश के लिए आइसक्रीम (Ice cream) लाने से इनकार (Deny) कर दिया था। डीएन नगर पुलिस (DN Nagar Police) उस व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। जिसने कथित तौर पर एक व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया। जब वो अपनी दो बेटियों को आइसक्रीम दिलाने दुकान पर लेकर जा रहा था। 
 
पुलिस के मुताबिक हमले की वजह थी कि पीड़ित ने आरोपी के लिए आइसक्रीम खरीदने से इनकार कर दिया था। पुलिस के मुताबिक, अंधेरी (पश्चिम) के रहने वाले 29 वर्षीय वसीम अकरम खान का इलाज कूपर अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने फरार आवेश मकरानी उर्फ नाका के खिलाफ हत्या का प्रयास का मामला दर्ज किया है। 
 
 
वसीम खान अपनी सात और नौ साल की बेटियों के साथ आइसक्रीम खाने जा रहे थे। मकरानी ने भी उन्हें एक आइसक्रीम उसके लिए भी लाने को कहा था, जिसपर वसीम खान ने इनकार कर दिया था। उसी बात पर गुस्साए मकरानी ने पहले खान को थप्पड़ मारा और फिर जेब से चाकू निकालकर कर खान पर हमला कर दिया। इलाके के लोगों ने खान को हॉस्पिटल पहुंचाया था। डीएन नगर पुलिस आवेश मकरानी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।