Building Fire near Breach Candy Hospital

Loading

मुंबई. मुंबई में एक बिल्डिंग में आग लगने की खबर सामने आ रही है। यहां के ब्रीच कैंडी अस्पताल के पास 14 मंजिला इमारत की 12वीं मंजिल पर दो फ्लैट्स में शनिवार देर रात भीषण आग लग गई। इमारत में कुछ लोगों के फंसे होने की खबर है। मौके पर मुंबई फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौजूद है। बचाव कार्य जारी है।

BMC ने बताया, “ब्रीच कैंडी अस्पताल के पास चौदह मंजिला बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर दो फ्लैट्स में आग लगी। हाईराइज फायर फाइटिंग व्हीकल की एक लाइन और मोटर पंप की 1 छोटी होज लाइन सहित दो लाइनें परिचालन में हैं। इमारत में कुछ लोगों के फंसे होने की खबर है। 12वीं मंजिल से सीढ़ी के जरिए दो लोगों को रेस्क्यू किया गया है। किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।”

जानकारी के मुताबिक आग रात 10 के करीब लगी। जिसके तुरंत बाद घटना की जानकारी दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस को दी गई। दमकल विभाग की 4-5 गाड़ियां मौके पर मौजूद है। दमकलकर्मी आग बुझाने का अथक प्रयास कर रहे हैं।

हालांकि, आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि यह आग शार्ट सर्किट के कारण भड़की। हालांकि, दमकल विभाग ने अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।