mumbai

Loading

मुंबई,मुंबई (Mumbai) के चूनाभट्टी इलाके में बुधवार सुबह सड़क का एक बड़ा हिस्सा धंसने से वहां खड़े कई वाहन फंस गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि घटना सुबह करीब नौ बजे की है, जिसमें फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

नगर निकाय के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना चूनाभट्टी इलाके में ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के करीब राहुल नगर में हुई, जहां एक निर्माण कंपनी की आवासीय परियोजना के लिए काम चल रहा था। अधिकारी ने बताया कि दमकल विभाग से मिली जानकारी के अनुसार भवन निर्माण के लिए खोदे गए विशाल क्षेत्र में एक हिस्सा करीब 25 फुट अंदर तक धंस गया। अधिकारी ने बताया कि आठ से 10 दोपहिया और चार-पांच चार पहिया वाहन मलबे में फंसे हुए हैं।

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है, जिसमें सड़क धंसने पर एक सफेद कार खुदाई वाले क्षेत्र में फिसलती हुई दिखाई दे रही है। वहीं कई अन्य दोपहिया तथा चार पहिया वाहन भी देखे गए जो पहले ही फिसल कर गड्ढे में गिर गए थे। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर दमकल विभाग, नगर निकाय के कर्मी तथा पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त सड़क तथा आसपास के इलाके में घेराबंदी की गई। अधिकारी ने बताया कि किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। मगाठाणे मेट्रो स्टेशन इलाके के पास एक सड़क पिछले हफ्ते धंस गई थी।