NCB

    Loading

    मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अंतरराज्यीय मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। उनके एक वाहन से हाई क्वालिटी का 286 किलो गांजा बरामद (Ganja Recovered) हुआ है, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 3.5 करोड़ रुपए बताई जा रहा है।

    एनसीबी के जोनल डायरेक्टर अमित घावटे (Amit Ghawte) ने बताया कि उनकी टीम ने रविवार की देर रात को मादक पदार्थ के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में दो लोगों को गिरफ्तार किया। उनसे पूछताछ में मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के सक्रिय होने और करोड़ों रुपए की गांजा की खेप मुंबई आने की सूचना दी। सोलापुर-मुंबई राजमार्ग पर रणनीतिक रूप से एनसीबी की कई टीम तैनात की गयी।

    महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना से जुड़े तस्करों के तार

    रविवार देर रात एक संदिग्ध कार को रोका गया, जिसमें दो व्यक्ति सवार थे। वाहन की तलाशी के दौरान उसमें छुपाए गए 95 पैकेट मिले। इन पैकेट से कुल 286 किलो गांजा जब्त किया गया। प्रारंभिक जांच में एक अंतरराज्यीय मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह की संलिप्तता की जानकारी मिली है। गिरोह के महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सहित विभिन्न राज्यों में फैले हुए हैं।