Sanjay raut
File Pic

    मुंबई: भाजपा नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया (Former MP Kirit Somaiya) के आरोपों से परेशान शिवसेना (Shiv Sena) ने अब भाजपा (BJP) के लोगों की पोल खोलने की तैयारी की है। शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत (MP Sanjay Raut) ने कहा है कि वह भाजपा से जुड़े 100 भ्रष्ट लोगों के नाम सबूत के साथ देकर कार्रवाई के लिए दबाव बनाएंगे।

    शिवसेना सांसद राउत ने कहा है कि पिंपरी-चिंचवड महानगरपालिका में लगभग 500 से 700 करोड़ रुपए का घोटाला किए जाने का आरोप है। इस संदर्भ में किरीट सोमैया को पत्र भेजा गया है। भ्रष्टाचार से संबंधित सबूत की फाइल भी सोमैया के पास भेजी गई है। यह शुरुआत है मैं 99 नाम और देने वाला हूं। उन्होंने सोमैया को चुनौती देते हुए कहा है कि भ्रष्टाचार को उजागर करो।

    पिंपरी-चिंचवड़ महानगरपालिका में 700 करोड़ रुपए का घोटाला

    राउत ने कहा कि पिंपरी-चिंचवड महानगरपालिका में 700 करोड़ के घोटाले की सुगबुगाहट है। स्मार्ट सिटी  केंद्र सरकार की परियोजना है। इस परियोजना के जरिए पूरे देश में घोटाले शुरु हैं। इसमें से एक घोटाले को शिवसेना नगरसेविका सुलभा उबाले ने उजागर किया था, लेकिन कोई भी इसमें रुचि नहीं ले रहा है। प्रधानमंत्री कहते हैं कि जनता के पैसे को लूटने वाले को हम छोड़ेंगे नहीं, लेकिन यह भी जनता का ही पैसा है। शिवसेना सांसद ने कहा कि किरीट सोमैया भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं।इस मामले की भी जांच करवाएं और संबंधित को जेल भिजवाएं। शिवसेना सांसद राउत ने कहा कि हमने 100 नाम देने की बात कही थी। यह उसमें से पहला है। अब हम शुरुआत करेंगे। देखना है कि ईडी और सीबीआई क्या कार्रवाई करती है।