आदित्य ठाकरे पर भड़के राहुल नार्वेकर, बोले- गीदड़ भभकियों से नहीं डरता

Loading

मुंबई: शिवसेना (Shivsena) विधायकों की अयोग्यता के मामले की सुनवाई कर रहे विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर (Rahul Narvekar) उद्धव गुट के नेता व विधायक आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) पर भड़क गए हैं। कभी आदित्य ठाकरे के गुरु व मार्गदर्शक रहे एड राहुल नार्वेकर ने कहा कि वे किसी भी गीदड़ भभकी से नहीं डरते। राहुल नार्वेकर ने शिवसेना ठाकरे समूह के उस आरोप का जवाब भी दिया जिसमें कहा जा रहा था कि विधानसभा अध्यक्ष विधायकों की अयोग्यता के मामले में टाइम पास कर रहे हैं। 
 
इसके अलावा आदित्य ठाकरे ने कहा था कि उनके सवाल उठाने की वजह से विधानसभा अध्यक्ष ने अपना विदेश दौरा रद्द किया। इस बारे में राहुल नार्वेकर ने आदित्य को निशाने पर लेते हुए कहा कि मैं किसी की झूठी धमकी से नहीं डरता। उन्होंने कहा कि मैंने 26 सितंबर को ही अपना विदेश दौरा रद्द कर दिया था। सीपीए को 26 तारीख को सूचित किया गया कि मैं अपने कुछ पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों के कारण सम्मेलन में भाग नहीं ले पाऊंगा।
 
 
दबाव बनाने की कोशिश
अध्यक्ष राहुल नार्वेकर ने कहा कि मुझ पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं। विधायक की अपात्रता के मामले में फैसला कानून के दायरे में लिया जाएगा। किसी को भी  निर्णय लेने की प्रक्रिया को प्रभावित करने का प्रयास नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कई माध्यमों से कई लोग मेरी निर्णय लेने की प्रक्रिया को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। ‘लेकिन मैं पहले ही कह चुका हूं कि मैं अपना फैसला संविधान के प्रावधानों के आधार पर लूंगा। मैं किसी भी उलुल जुलूल आरोप से विचलित होने वाला नहीं हूं। आदित्य ठाकरे पर तंज कसते हुए राहुल नार्वेकर ने कहा कि मैं उन विधायकों की तरह काम नहीं करता, जो विधान परिषद विधायक के बल पर अपना निर्वाचन क्षेत्र चलाते हैं। आज भी मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र कार्यालय में प्रति दिन चार घंटे बैठ कर लोगों की समस्याओं का समाधान करता हूं।