फर्जी खबर फैलाने वालों पर भड़का कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का परिवार, साइबर पुलिस ने सोशल मीडिया से हटाए 42 पेज

    Loading

    मुंबई: कॉमेडियन-अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) इस समय दिल्ली के एम्स अस्पताल में अपना इलाज करा रहे है। 17 दिनों से कॉमेडियन वेंटिलेटर पर हैं। हालांकि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है, लेकिन डॉक्टर की एक टीम कॉमेडियन को होश में लाने के लिए दिन-रात काम कर रही है। राजू श्रीवास्तव के परिवार वाले, फैंस और सहयोगी लगातार उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने फायदे के लिए सोशल मीडिया पर राजू के स्वास्थ्य से जुड़ी झूठी खबरें फैला रहे हैं। इन फर्जी अफवाहों ने कॉमेडियन के परिवार को परेशान कर दिया है।

    इसके बाद, कथित तौर पर राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव द्वारा मुंबई पुलिस के साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई गई है। रिपोर्टों के अनुसार, दीपू ने कहा कि परिवार के सदस्य फर्जी खबरों से परेशान हैं, जिसके कारण उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मिली जानकारी के अनुसार, साइबर सेल ने कथित तौर पर कॉमिक के स्वास्थ्य से संबंधित झूठी खबरें फैलाने वाले सोशल मीडिया पर 42 पेज ब्लॉक कर दिए हैं।

    10 अगस्त को अस्पताल में भर्ती होने के बाद से राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू का वेंटिलेटर दो बार हटाया गया है ।  लेकिन डॉक्टरों ने कथित तौर पर उसे फिर से लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रख दिया। हाल ही में राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने कथित तौर पर कहा कि उनके पिता की हालत स्थिर बनी हुई है। उन्होंने कहा कि उनके स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। उन्होंने सभी से केवल एम्स दिल्ली के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट और कॉमेडियन द्वारा जारी किए गए बयानों पर भरोसा करने का भी आग्रह किया।