पीड़िता और आरोपी एक दूसरे को जानते थे: मुंबई CP हेमंत नगराले

    मुंबई: मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले (Hemant Nagrale) ने दावा किया है कि मुंबई में साकीनाका बलात्कार और हत्या मामले में 45 वर्षीय आरोपी का महाराष्ट्र में कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है और पुलिस यह पता लगा रही है की उसका अपने गृहनगर उत्तर प्रदेश में आपराधिक रिकॉर्ड था या नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि आरोपी और पीड़िता एक-दूसरे को जानते थे और पीड़िता आरोपी से कुछ मांग रही थी, जिसके बाद बहस हुई और आरोपी ने पीड़िता पर हमला कर दिया।

    नगराले ने कहा है कि, “क्राइम एंड क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्क एंड सिस्टम्स (CCTNS) के अनुसार, हमें अब तक महाराष्ट्र में आरोपी के खिलाफ दर्ज किसी भी अपराध का पता नहीं चला है। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या उसका उत्तर प्रदेश में कोई आपराधिक रिकॉर्ड है।” 

    As per Crime and Criminal Tracking Network & Systems (CCTNS) we’ve not found out any offence that is registered against accused so far in Maharashtra. We’re trying to find out if he has any criminal record in Uttar Pradesh: Mumbai Police Commissioner on Sakinaka rape-murder case pic.twitter.com/y5TCfQSqwI

    — ANI (@ANI) September 13, 2021

    आरोपी ने पुलिस बताया कि, वह और पीड़िता एक-दूसरे को जानते थे। पीड़िता आरोपी से कुछ डिमांड कर रही थी जिस वजह से दोनों में बहस हुई। नगराले ने कहा, हम यह पता करने की कोशिश कर रहे है कि, आरोपी का पीड़िता पर हमला करने का मुख्य कारण क्या था। वह किस के प्रभाव में था।

    As per confession, accused & victim knew each other. Victim was demanding something from accused. They later argued. We’re anticipating, the main reason he attacked her was a bit of argument that they had. He was under the influence of some substances: Mumbai Police Commissioner pic.twitter.com/bTKh2pNtUo

    — ANI (@ANI) September 13, 2021

    बता दें कि, शुक्रवार की तडके 3 बजे साकीनाका इलाके में एक 30 वर्षीय महिला का बलात्कार कर और रॉड से उसके साथ की गई बर्बरता की वजह से अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।