Sanjay Raut
संजय राउत (फाइल फोटो)

Loading

मुंबई: ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) फिल्म पर उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने फिल्म को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह उनके (भाजपा) प्रचार का एक जरिया होता है। जब चुनाव आते हैं तो इस प्रकार की फिल्में बनाओं और हिंदू-मुसलमान एक अहम मुद्दा होता है। इसके बिना ये चुनाव में नहीं जा सकते।  

इससे पहले पीएम मोदी (PM Modi) ने शुक्रवार को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बेल्लारी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान पीएम मोदी ने फिल्म ‘द केरला स्टोरी पर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा कि ऐसी ही आतंकी साजिश पर बनी फिल्म ‘केरला स्टोरी’ की इन दिनों काफी चर्चा है। कहते हैं, केरला स्टोरी सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकी साजिशों पर आधारित है। देश का इतना खूबसूरत राज्य, जहां के लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली होते हैं, उस केरला में चल रही आतंकी साजिश का खुलासा इस फिल्म में किया गया है।  

पीएम मोदी ने कहा था कि बम-बंदूक और पिस्तौल की आवाज तो सुनाई देती है, लेकिन समाज को भीतर से खोखला करने की आतंकी साजिश की कोई आवाज नहीं होती.होती। कोर्ट तक ने आतंक के इस स्वरुप पर चिंता जताई है।

बता दे कि द केरल स्टोरी  को लेकर राजनीति तेज हो गई है। पीएम मोदी ने फील्म का जिक्र कर दिया है अब संजय राउत ने भी इसपर बड़ा बयान दिया है।  उन्होंने इसे बीजेपी की फिल्म करार दिया है और कहा है कि चुनाव आते ही हिंदू- मुस्लिम की फिल्म बीजेपी द्वारा बनाई जाती है यही बीजेपी के चुनाव प्रचार है। फ़िलहाल फिल्म को लेकर राजनीतिक विवाद बढ़ता ही जा रहा है।