raut-owaisi
File Pic

Loading

मुंबई : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM)) के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी को हैदराबाद से आकर दो-दो हाथ करने का चैलेंज दिया था। इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में तमाम तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। इसी क्रम में अपनी प्रक्रिया देते हुए शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के सांसद संजय राउत ने कहा है कि, ओवैसी साहब को राहुल गांधी को नहीं, बल्कि मोदी जी को चैलेंज करना चाहिए, ताकि वे हैदराबाद जाकर चुनाव लड़ सकें। 

संजय राउत ने मीडिया के लोगों से बातचीत करते हुए कहा कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया व हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को राहुल गांधी को चैलेंज करने के बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज करना चाहिए कि वह हैदराबाद से आकर चुनाव लड़ें। कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी का कद इतना बढ़ गया है कि वह देश में कहीं से भी चुनाव लड़ेंगे तो आसानी से जीत जाएंगे।

शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के सांसद संजय राउत ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए भाजपा का जो रवैया है, वह सही नहीं है। भारतीय जनता पार्टी के सांसद संविधान, कानून और नियमों की धज्जियां उड़कर संसद चला रहे हैं। यह देश के लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है।