उद्धव ठाकरे के इंटरव्यू का दूसरा टीजर जारी, शरद पवार ने नहीं, हमारे लोगों ने धोखा दिया

    Loading

    मुंबई: शिवसेना पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने शिंदे गुट (Shinde Camp) पर जोरदार हमला करते हुए कहा है कि हमें राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने नहीं, बल्कि हमारे अपनों ने धोखा दिया है। 

    शिवसेना पार्टी प्रमुख के जन्मदिन के उपलक्ष्य में शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने उनका इंटरव्यू लिया है। ठाकरे के इंटरव्यू का एक के बाद एक अब तक दो टीजर जारी किया गया है।

    दो धड़ों में बंट गई है शिवसेना

    शिवसेना पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने रहस्य से पर्दा उठाते हुए कहा है कि एकनाथ शिंदे की इच्छा मुख्यमंत्री बनने की थी, लेकिन मुझे लगता है कि किसी का जीवन बर्बाद कर आप को सुख नहीं मिल सकता है। उन्होंने कहा कि शरद पवार ने शिवसेना को खत्म नहीं किया, हमारे लोगों ने ही दगा दिया। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद शिवसेना दो धड़े में बंट गई है। राजनीतिक ऊहापोह के बीच उद्धव ठाकरे ने पहली बार इंटरव्यू दिया है। जिसे शिवसेना के मुखपत्र में प्रकाशित किया जाना है।

    दुकान बंद करके नहीं बैठूंगा

    एक दूसरे टीजर में शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने यह कहा है कि ‘हम दो कमरे में बंद हैं और चाबी खो जाए’ इस तरह की यह सरकार है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद छोड़ने को लेकर हमारे मन में रंच मात्र का पाप नहीं था। मुझे सत्ता का नशा नहीं चढ़ा, लेकिन एक बात का संतोष जरूर है कि हमने कहा था कि मैं शिवसेना का मुख्यमंत्री बना कर रहूंगा, वह करके दिखाया। वचन पूरा किया है इसका मतलब दुकान बंद करके नहीं बैठूंगा।