संजय राउत बोले- भगवान राम को लोकसभा चुनाव में उतारेगी भाजपा, बस घोषणा होना बाकी

Loading

मुंबई : अयोध्या (Ayodhya) में बना रहे श्री रामलला के भव्य मंदिर (Ram Temple) और उसे पर हो रही राजनीति के बीच शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे ग्रुप) के सांसद संजय राउत (Shiv Sena UBT MP Sanjay Raut) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के द्वारा मंदिर और भगवान राम को लेकर की जा रही राजनीति पर सवाल उठाया है और उन्होंने कहा है कि बस भगवान राम को लोकसभा चुनाव में उतरने की घोषणा बाकी है, जल्द ही भारतीय जनता पार्टी उनको अपना उम्मीदवार बना कर चुनाव मैदान में उतार देगी।

30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में तमाम योजनाओं और परियोजनाओं का लोकार्पण करने के साथ-साथ अयोध्या को एक नए रूप देने की कोशिश करने के लिए अयोध्या का दौरा कर रहे हैं। साथ ही साथ 22 जनवरी 2024 को होने वाले भगवान राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने वाले हैं। ऐसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे और अयोध्या में चल रही तैयारी को लेकर विपक्ष के कई नेता भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर हैं और भगवान राम के मंदिर और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को हाईजैक करने तथा उस पर राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं।

 

इसी दौरान शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के सांसद संजय राउत ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी जल्द ही भगवान श्री राम को चुनाव में उम्मीदवार के तौर पर उतार देगी। बस इसी बात की घोषणा होना बाकी है, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से देखा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी भगवान राम के नाम का राजनीतिक लाभ उठाने की भरपूर कोशिश कर रही है। साथ ही साथ वह राम मंदिर बनवाने का सारा श्रेय खुद लेना चाहती है।