श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को ड्रग्स लेने के आरोप में लिया गया हिरासत में, पढ़े ये बड़ी खबर

    Loading

    मुंबई: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर (Shraddha kapoor Brother Detained) को बेंगलुरु पुलिस ने रविवार रात शहर में एक पार्टी में कथित तौर पर ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया है। 2020 में, श्रद्धा कपूर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी एक ड्रग जांच में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था। एनसीबी जांच दल ने राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग मामले और बॉलीवुड-ड्रग्स सांठगांठ के संबंध में उसका बयान दर्ज किया था।

    पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एमजी रोड पर एक होटल पर छापा मारा जहां एक पार्टी का आयोजन किया गया था। पुलिस ने नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में 35 लोगों के नमूने भेजे। सिद्धांत कपूर का नमूना उन छह में से था जो सकारात्मक लौटे। पुलिस ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया और पार्टी में आए या होटल में उनका सेवन किया।

     

    हिंदी फिल्म स्टार शक्ति कपूर के बेटे, सिद्धांत कपूर भी एक अभिनेता हैं जिन्होंने 2020 की वेब श्रृंखला ‘भौकाल’ में चिंटू डेढ़ा के चरित्र को चित्रित किया है। उन्होंने कई फिल्मों में भी अभिनय किया, जैसे ‘शूटआउट एट वडाला’, ‘अग्ली,’ हसीना पारकर ‘, ‘चेहरे’ आदि। उन्होंने ‘भागम भाग’, ‘चुप चुप के’ जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में भी काम किया। ‘भूल भुलैय्या’ और ‘ढोल’।

    श्रद्धा कपूर उन लोगों में शामिल थीं, जिनसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित तौर पर ड्रग्स रखने को लेकर मौत के मामले में पूछताछ की थी। हालांकि, कुछ भी ठोस साबित नहीं हुआ।