Crime

    Loading

    मुंबई: आजाद मैदान पुलिस (Azad Maidan Police) ने एक 28 वर्षीय व्यक्ति पर हत्या (Murder) और हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार (Arrested) किया है, हालांकि आरोपी भी घायल है इसके लिए उसे हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। इलाज के बाद उसे हिरासत में लिया जाएगा।

    पुलिस के अनुसार, आरोपी किरण दवे और उसकी मृतक पत्नी माधवी दोनों उस्मानाबाद (Osmanabad) के रहने वाले हैं, उनके परिवार में उनका पांच साल का बेटा और दो साल की बेटी है। महिला को बचाने के लिए हस्तक्षेप करने की कोशिश आरोपी का एक दोस्त और एक राहगीर भी घायल हो गया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी का किसी से अवैध संबंध है।

    10 से अधिक बार किया चाकू से वार

    पुलिस के मुताबिक, दवे मस्जिद बंदर इलाके में कार्यरत है और गुरुवार रात काम के बाद वह अपने एक दोस्त के साथ खाना खाने निकला था। अचानक रात के खाने के बाद उसने अपनी पत्नी को फोन किया और उसे सीएसटी के एक्सेलसियर सिनेमा हॉल के पास मिलने के लिए कहा, उसने कहा कि वह उससे बात करना चाहता है। जैसे ही वह पहुंची, दोनों के बीच तीखी बहस हुई और गुस्से में आकर दवे ने चाकू से वार करना शुरू कर दिया। दवे ने उसके सीने और पेट पर 10 से अधिक बार वार किया। इस घटना की सूचना एक राहगीर ने पुलिस को पुलिस कंट्रोल रूम की मदद से दी थी।