nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    नागपुर: संतरा नगरी के नाम से मशहूर नागपुर (Nagpur) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। नागपुर से छिंदवाड़ा होते हुए सावनेर जा रही एक एसटी बस मारुति स्विफ्ट के बीच भीषण टक्कर (Road Accident) हुई है। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार में सवार छह यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए है। 

    मिली हुई जानकारी के अनुसार, यह घटना शनिवार सुबह नौ बजे सावनेर केलवाड़ मार्ग पर परसोड़ी शिवर में एक पेट्रोल पंप के पास हुई। नागपुर के रहने वाले चार युवक जाम सावली एक मंदिर के दर्शन करने गए थे। वे सुबह अपनी कार से नागपुर लौट रहे थे। वहीं, सावनेर केलवाड़ मार्ग पर परसोड़ी शिवार से आ रही एसटी बस ने कार को टक्कर मार दी। 

    यह टक्कर इतनी जोर से हुई कि, कार चालक अभिकेत लिचड़े की मौके पर ही मौत हो गई। पीयूष विजय बंगाडे (25) मामूली रूप से घायल हो गए और उनके दो अन्य दोस्त, निर्भय संजय चन्ने, शुभम सम्राट ठाकरे दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल व्यक्तियों को सामाजिक कार्यकर्ता हितेश बंसोड़ द्वारा प्रदान की गई मुफ्त एम्बुलेंस में नागपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    इस भीषण हादसे की सूचना मिलते ही केलवाड़ा थाना प्रभारी अमित कुमार अतराम मौके पर पहुंचे और ट्रैफिक को हटाया। उन्होंने घायलों को सावनेर स्थित अस्पताल में भर्ती कराने की व्यवस्था की। एसटी बस नंबर एमएच 40 एन 9992 के चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।