Theft in Wardha
File Photo

Loading

नागपुर. सोनेगांव थाना क्षेत्र में चोरों ने आतंक मचा रखा है. पिछले 5 दिनों में चोरों ने 5 मकानों में सेंध लगाकर नकद और जेवर पर हाथ साफ किया है. अब एक व्यापारी के घर पर सेंध लगने की घटना सामने आई. चोरों ने नकद सहित 15 लाख रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया. पुलिस ने बांते लेआउट, सोनेगांव निवासी विकास उर्फ बंटी दिलीप वर्मा (44) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

विकास कलमना में फल और सब्जी के थोक विक्रेता है. विगत 14 नवंबर को अपने घर पर ताला लगाकर परिवार के साथ दर्शन के लिए उज्जैन गए थे. इसी बीच चोरों ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर भीतर प्रवेश किया. घर की अलमारी में रखे 11.39 लाख रुपये नकद और सोने के जेवरात सहित 15 लाख रुपये का माल चोरी कर लिया. विकास घर लौटे तो चोरी का पता चला. उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

विकास ने सुरक्षा के लिए घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगा रखे थे लेकिन चोरों ने सीसीटीवी का डीवीआर भी चोरी कर लिया था. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. चोरी की वारदातों से स्थानीय नागरिक दहशत में है. बताया जाता है कि लगातार परिसर में चोरी की वारदातें हो रही हैं. नागरिकों ने पुलिस की गश्त बढ़ाने की मांग की है.