Burglary, theft

Loading

नागपुर. लकड़गंज थानांतर्गत क्वेटा कॉलोनी परिसर में सोमवार को तड़के चोरों ने एक किराना व्यापारी के यहां सेंध लगाई. नकद और जेवरात सहित 15 लाख रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया. दिन निकलते ही सामने आई इस घटना से पूरे इलाके में खलबली मच गई. पुलिस ने रिध्दि अपार्टमेंट, क्वेटा कालोनी निवासी मनीष निर्मल सुगंध (45) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

मनीष इतवारी में किराना व्यापार करते हैं. रविवार की रात उन्होंने परिवार के साथ लक्ष्मीपूजन किया. सुबह 5 बजे तक पूजा चलती रही. इसके बाद पूरा परिवार सोने चला गया, लेकिन घर का दरवाजा खुला छोड़ दिया था. तड़के किसी अज्ञात व्यक्ति ने घर के भीतर प्रवेश किया. पूजा रूम में रखे चांदी की 3 मूर्तियां, सोने की 9 बिस्किट, चांदी के सिक्के और 80,000 रुपये नकद चोरी कर लिए. सुबह 9.45 बजे के दौरान घर में काम करने वाली महिला आई.

मनीष की नींद खुली तो पास रखा मोबाइल गायब था. मोबाइल ढूंढने के लिए पूजा रूम में गए तो मंदिर में रखी मूर्तियां, जेवर और नकद गायब था. उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी. खबर मिलते ही लकड़गंज पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.