Crime
File Photo

    Loading

    नागपुर. गश्त के दौरान संदेहास्पद नजर आये 2 नाबालिग शातिर चोर निकले. मौके पर ही उनके पास 18 महंगे मोबाइल मिले जिनकी कुल कीमत 6,09,000 रुपये आंकी गई.

    जानकारी के अनुसार कोतवारी थाना क्षेत्र में दोपहर करीब 12 बजे गश्ती दल को रामकूलर चौक स्थित श्रद्धा फरसाण भंडार के पास 2 नाबालिग संदिग्ध अवस्था में घूमते दिखे. उनके पास वजनदार बैग नजर आये. शक होने पर दोनों को रोककर तलाशी ली गई तो पुलिसकर्मी भी हैरान रह गये. उनके बैग में 18 महंगे मोबाइल मिले. दोनों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया.

    मोबाइल के आईएमईआई नंबर से तकनीकी जांच करने पर पता चला कि आरोपियों के पास मिले मोबाइल में से एक इतवारी स्टेशन पर चोरी किया गया है और लोहमार्ग पुलिस में मामला भी दर्ज है. इस मोबाइल की कीमत 70,000 रुपये थी. इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया और उक्त चोरी की पूछताछ के लिए जीआरपी को सौंपा गया.

    उधर बाकी 17 मोबाइल की तकनीकी जांच भी जारी है. यह कार्रवाई सीनियर पीआई मुकुंद ठाकरे, पीआई अरविंद पवार के मार्गदर्शन में एपीआई नवनाथ देवकाते, रविकांत काठे, पंकज बांदरे, चंदनखेडे, आशीष पवार, विशाल पांडे, विवेक भोयर, केशव पराडकर आदि द्वारा पूरी की गई.