Road Accident
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

रामटेक (सं.). शहर से करीब 3 किलोमीटर की दूरी पर स्थित अंबाला टर्निंग समीप मनसर-तुमसर राष्ट्रीय महामार्ग पर होटल शिकारा के सामने गुरुवार को एक ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक चालक और उसके पीछे बैठे व्यक्ति की मौत हो गई. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया.

रामटेक पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार चंद्रशेखर मुरलीधर कोठे (34) और दादाराम दिलीप हारोड़े (51) (दोनों रेवराल तह. मौदा निवासी) उनके पड़ोसी जगदीश कोठे के पुत्र अंकित की सगाई समारोह में भाग लेने के लिए रामटेक के बाइपास रोड स्थित देशमुख सेलिब्रेशन हॉल में गुरुवार को आए थे. दोपहर करीब 3 बजे सगाई समारोह निपटाने के बाद दोनों अपनी मोटरसाइकिल क्र. एमएच 40/ यू 3972 पर सवार होकर वापस अपने घर की ओर निकले. तीन किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद होटल शिकारा के सामने जैसे ही वे पहुंचे तो विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे ट्रक चालक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चंद्रशेखर का दाहिना पैर कटकर अलग जा गिरा और उसका‌ सिर फट गया. दादाराम का सिर भी बुरी तरह फट गया और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही रामटेक के पुलिस उपनिरीक्षक श्रीकांत लांजेवार के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों व्यक्तियों को उप जिला अस्पताल, रामटेक लाया गया जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. रामटेक पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है.