Road accident in Andhra Pradesh
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

रामटेक: शहर से करीब 10 किलोमीटर दूर मनसर-तुमसर मार्ग पर स्थित घोटीटोक गांव के समीप रात करीब 1 बजे ट्रक और टिप्पर की आपस में जोरदार टक्कर हुई। इस भीषण दुर्घटना में दोनों वाहनों के चालकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में रूपेश राजकुमार धुर्वे (22), करकोटी, तह. कुरई जिला सिवनी मध्य प्रदेश और राजू कोंडू कुथे (40), खापा तह. तुमसर निवासी का समावेश हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात ट्रक क्रं.  एमएच-32/ क्यू-1092 का चालक राजू कुथे डोंगरी बुजुर्ग खान से मैंगनीज भरकर तुमसर की ओर से रामटेक आ रहा था और टिप्पर क्रं। एमएच-40/ बीएफ-3434 का चालक रूपेश धुर्वे गिट्टी भरकर तेज गति से रामटेक से तुमसर की ओर जा रहा था। रात करीब 1 बजे के आसपास टिप्पर चालक तेज गति से और लापरवाही से टिप्पर चला रहा था। इस दौरान उसका स्टेयरिंग पर से नियंत्रण छूट गया और टिप्पर घोटीटोक गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रहे मैंगनीज भरे ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी की दोनों वाहनों के सामने के केबिन के परखच्चे उड़ गए। जानकारी मिलते ही रामटेक पुलिस स्टेशन का दल वहां पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल दोनों चालकों को उपजिला अस्पताल रामटेक में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने जांच कर दोनों चालकों को मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के बाद महामार्ग पर वाहनों का जाम लग गया था। रामटेक पुलिस दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात पूर्ववत किया। पुलिस ने भादंवि की धारा 279, 304 (ए) के तहत प्रकरण दर्ज कर किया है। आगे की जांच पुलिस उप निरीक्षक कार्तिक सोनटक्के द्वारा की जा रही हैं।