Korba Murder
कांसेप्ट फोटो : कोरबा में 3 लोगों की हत्या

Loading

नागपुर. वाठोड़ा में पैसों के लिए हुए डबल मर्डर से परिसर में हड़कंप मचा हुआ है. सिटी के नए पुलिस आयुक्त रवींद्रकुमार सिंगल ने गुरुवार की रात ही कार्यभार संभाला. इस बीच साईबाबा नगर खरबी में देर रात आरोपियों ने दोहरी हत्या की वारदात को अंजाम दिया. 2 भाइयों ने साथियों के साथ मिलकर अपने 2 दोस्तों को मौत के घाट उतार दिया. मृतकों में जलालपुरा शारदा चौक निवासी सनी धनंजय शिरूडकर (33) और नंदनवन निवासी कृष्णकांत उर्फ कन्नू भट्ट (24) शामिल हैं. पुलिस ने नाबालिग समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों में किरण शेषराव शेंडे (25) योगेश शेषराव शेंडे (20) दोनों साई नगर निवासी, पारडी निवासी विक्की राजकुमार कोहडे (20) और एक नाबालिग का समावेश हैं.

मिली जानकारी के अनुसार सनी और कृष्णकांत ऑटो डील के लिए फाइनेंस का काम करते थे. आरोपी भाइयों और मृतकों में पुरानी पहचान थी. सनी शिरूडकर ने किरण को अपने नाम से नई बाइक फाइनेंस करके दी थी. साथ ही उधार में कुछ पैसे भी दिए थे. गाड़ी की किस्त किरण ही भर रहा था. कुछ समय से किरण ने गाड़ी की किस्त भरना बंद कर दी.

किस्त भरने को लेकर हुआ विवाद

इस बात को लेकर आरोपी और सनी के बीच विवाद हो गया. दोनों ने फोन पर बहस की. इसके बाद किरण ने सनी को अपने घर पर मिलने के लिए बुलाया. सनी अपने मित्र कृष्णकांत के साथ आरोपी के घर पहुंचा. इस दौरान सनी और किरण का कॉमन फ्रेंड महाल निवासी मनीष चंद्रशेखर मोहिते (36) भी वहां पहुंचा. किस्त भरने की बात को लेकर किरण और सनी के बीच दोबारा विवाद हो गया. विवाद बढ़ने पर आरोपी भाइयों किरण और योगेश ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर सनी और कृष्णकांत पर हमला कर दिया. लकड़ी के राफ्टर और पत्थर से वार कर दोनों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

4 घंटों में धराए आरोपी

सनी और उसके मित्र पर हमला करने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए. सूचना मिलने पर वाठोड़ा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. गंभीर रूप से जख्मी दोनों युवकों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस को सूचना मिली की आरोपी किरण और योगेश वर्धा भागे हैं. 4 घंटों के भीतर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आगे की जांच जारी है.