2 नाबालिग चोर गिरफ्तार, 2.50 लाख का माल जब्त

Loading

नागपुर. विभिन्न थाना क्षेत्रों में वाहन एवं मोबाइल चोरी करने वाले 2 नाबालिग चोरों को पांचपावली पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस ने दोनों से 5 दोपहिया वाहन समेत कुल 2,50,000 रुपये का माल बरामद कर लिया. दिक्षित नगर, कामगार चौक निवासी नबीला उमैर शेख (29) ऑटो में सवार होकर रामदास पेठ जा रही थी. मोबाइल पर बात करने के दौरान बाइक पर सवार 2 युवकों उसका मोबाइल छीनकर फरार हो गए. नबीला ने तुरंत पुलिस से शिकायत की.

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला. साथ ही खबरियों से गुप्त सूचना मिली की एक नाबालिग ने अपने साथी के साथ मिलकर मोबाइल की चोरी को अंजाम दिया. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. पूछताछ में उसने चोरी कबूली. उसके नाबालिग साथी को भी हिरासत में ले लिया गया.

4 मामले उजागर

अधिक पूछताछ में आरोपी ने शांतिनगर, अंबाझरी, सदर तथा तहसील थाना क्षेत्र में वाहन चोरी करने की बात कबूली. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने कुल 2,50,000 रुपये का माल जब्त किया. डीसीपी गोरख भामरे, एसीपी हिवरे के मार्गदर्शन में पीआई जाधव, पीआई अंभोरे, पवार, पखान, जयपुरकर, राठोड, ठाकरे, फरकुंडे ने कार्रवाई की.