चोरी करते धरे गए 3 आरोपी; गैस कटर, औजार और माल वाहन जब्त

Loading

नागपुर. जलापूर्ति के कार्य के लिए रखे गए बड़े-बड़े लोहे की पाइप को चोरी करने वाली एक गैंग को कपिलनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया. पिछले 2 महीने से आरोपी परिसर में रखे पाइप को गैस कटर और अन्य औजारों के जरिए काट रहे थे. चोरी का सामान ले जाने के लिए माल वाहन का उपयोग करते थे. रविवार को उन्हें रंगेहाथ दबोचा गया. पकड़े गए आरोपियों में मिनीमातानगर निवासी सोहेल मोइनुद्दीन शाह (19), मुन्ना मौला साई (24) और तुकारामनगर निवासी राजेश हरिश्चंद्र बाविसताले (38) का समावेश है. इस गैंग के मुखिया तलविंदरसिंह जगुआ और राज बताए जा रहे हैं.

मैत्री कॉलोनी के मैदान पर मेन वाटर लाइन के लिए लगने वाले पाइप रखे गए थे. पिछले 2 महीनों से आरोपी गैस कटर की मदद से पाइप काटकर ले जा रहे थे. रविवार को पुलिस ने गश्त के दौरान उक्त तीन आरोपियों को दबोचा. आरोपी कटर की मदद से 2 पाइप काट चुके थे. उनके पास कटर के अलावा गैस सिलेंडर, हथौड़ी, सब्बल और ऑक्सीजन सिलेंडर भी मिला.

चोरी का माल ले जाने के लिए एम.एच.40-एन.6844 नंबर का माल वाहन भी लाया गया था. पूछताछ में आरोपियों ने तलविंदर और राज का नाम बताया. अब तक आरोपी 800 एमएम के 14 पाइप चोरी कर चुके हैं. फरार आरोपियों की तलाश जारी है.