arrested
File Photo

    Loading

    नागपुर. जाफरनगर, गांधी लेआउट स्थित एक घर से कुछ लोगों को ऑटोरिक्शा चलाने के लिए अवैध रूप से सिलेंडर में घरेलू गैस भरते रंगेहाथ पकड़ा गया. पुलिस ने मौके से 3 लोगों को गिरफ्तार किया. आरोपी शेख इरफान शेख यूसुफ (40), रोज कॉलोनी, काटोल रोड निवासी अब्दुल आमिर अब्दुल मतीन (26) और गवलीपुरा, सदर निवासी पंकज गुलाबचंद सीरिया (43) बताए गए.

    जानकारी के अनुसार शहर पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट-2 को गुप्त सूचना मिली थी कि जाफरनगर के गांधी लेआउट स्थित एक घर से कुछ लोग घरेलू गैस सिलेंडरों से अवैध रूप से निजी वाहनों में गैस भरने का काम कर रहे हैं.

    सूचना के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने जब शेख इरफान के घर पर छापा मारा तो वहां नौकर के तौर पर करने वाला अब्दुल आमिर सिलेंडर पर चल रहे ऑटो (एमएच31/एफबी-1122) में गैस भरता दिखाई दिया. यह ऑटो पंकज का है. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया और मौके से गैस सिलेंडरों समेत 2,10,000 रुपये का माल बरामद किया.

    उल्लेखनीय है कि आरोपी जिस परिसर में गैस सिलेंडर का अवैध काम कर रहे थे, वह पूरी तरह रिहायशी इलाका है. ऐसे में दुर्घटनावश गैस लीक होने से सिलेंडर ब्लास्ट होने से कई जानों को खतरा हो सकता था.