accident
File Photo

  • अमरावती-नागपुर मार्ग पर बाजारगांव के पास हुआ हादसा

Loading

कोंढाली (सं.). कोंढाली से नागपुर जा रही कार ने ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि इस दुर्घटना में पति-पत्नी समेत एक 5 माह के बच्चे की मौके पर ही मृत्यु हो गई. जबकि 8 वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. यह हादसा अमरावती-नागपुर मार्ग पर शनिवार को दोपहर करीब 12 बजे बाजारगांव शिव फाटे के पास हुआ.

जानकारी अनुसार कोंढाली से नागपुर जा रही कार क्रमांक एमएच-49/एफ-0875 के सामने जा रहे ट्रेलर क्रमांक एमएच-40/बीएल-4254 के चालक ने अचानक ब्रेक लगाकर ट्रेलर को बायीं ओर मोड़ दिया. इस दौरान पीछे से आ रही कार ट्रेलर के पिछले हिस्से में जा घुसी.

इस हादसे में कार चालक रोशन रामाजी तागड़े (28) कलमना, नागपुर निवासी तथा 5 माह का बच्चा राम रोशन तागड़े की घटनास्थल पर मृत्यु हो गयी तथा पत्नी आंचल रोशन तागड़े (23) और आंचल की बहन की बेटी जोया आकाश मेश्राम (8) दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. आंचल को मेयो हॉस्पिटल रेफर किया गया. जहां उपचार के दौरान उनकी भी मौत हो गई. बताया गया कि यह परिवार शुक्रवार को कोंढाली में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था. शनिवार को वापस लौटते समय यह हादसा हुआ.

घटना की जानकारी मिलते ही कोंढाली थाने के पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत काले, सहायक पुलिस निरीक्षक अजीत कदम, हेड कॉस्टेबल भोजराज तांदुलकर, पुलिस नायक प्रशांत काले तत्काल घटनास्थल पहुंचे. और सामाजिक कार्यकर्ता संजय गायकवाड़ की मदद से कोंढाली और बाजारगांव की वसंतराव देशमुख प्रतिष्ठान की एम्बुलेंस में चारों को नागपुर रवाना किया. कोंढाली पुलिस ने ट्रेलर चालक मधुकर ठवरे (45) पारडी, नागपुर निवासी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. ट्रेलर लोहे के क्वॉइल लादकर मुंबई से नागपुर जा रहा था. मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक अजीत कदम कर रहे हैं.

आंचल ने अस्पताल में तोड़ा दम

घटना के बाद कोंढाली से आंचल और जोया को नागपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया लेकिन आंचल की हालत अत्यंत गंभीर होने से और मेडिकल कॉलेज में वेंटिलेटर उपलब्ध नहीं होने से उन्हें तुरंत मेयो हॉस्पिटल रेफर किया गया. जहां उपचार के दौरान आंचल ने दम तोड़ दिया.