कार दुर्घटना में एक ही परिवार के 3 की मौत, महिला चालक गंभीर

  • अमरावती-नागपुर मार्ग पर कोंढाली में टायर फटने से हुई घटना

Loading

कोंढाली. अकोला से जबलपुर जा रही तेज रफ्तार कार का टायर फटने से हुई दुर्घटना में जबलपुर निवासी एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि महिला कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गई. यह घटना कोंढाली से 2 किमी दूर निर्मल टेक्सटाइल मिल के सामने शनिवार की दोपहर करीब 1 बजे के दरम्यान हुई.

प्राप्त जानकारी अनुसार कोंढाली-अमरावती मार्ग पर अकोला से जबलपुर जा रही हुंडई एक्सेंट कार क्रमांक एमपी-20/सीएच-3041 के सामने का दाहिना बाजू का टायर फट गया. जिससे कार चालक अर्चना संदीप अग्रवाल (57) का कार पर से नियंत्रण छूट गया. जिससे वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार तीन पलटी खाकर कोंढाली-अमरावती लेन पर खड़ी हो गई.

इस भीषण दुर्घटना में कार में सवार जबलपुर मध्य प्रदेश निवासी अनुपम विनोदकुमार गुप्ता (50) उनकी पत्नी रेनू अनुपम गुप्ता (45) तथा पुत्र अक्षद अनुपम गुप्ता (27) की मौके पर ही मृत्यु हो गई. कार चालक महिला अर्चना अग्रवाल, मृतक अनुपम गुप्ता की बहन गंभीर रूप से घायल हो गई. दुर्घटनाग्रस्त कार मृतक अनुपम गुप्ता की है. इस भीषण दुर्घटना के दृश्य विचलित करनेवाले थे, क्योंकि तीनों मृतकों के सिर बुरी से फट चुके थे. सौभाग्य से जब कार दूसरी लेन पर आकर गिरी तब सामने से कोई वाहन नहीं आया. जानकारी के मुताबिक यह परिवार अकोला में किसी रिश्तेदार की शादी की सालगिरह के कार्यक्रम में शामिल होने गया था. वापस लौटते समय यह हादसा हो गया.

ऑटो चालकों ने पुलिस को दी जानकारी

कोंढाली के ऑटो चालक रमजान पठान तथा अरुण ठवले ने दुर्घटना की जानकारी कोंढाली पुलिस को दी. सूचना मिलते ही कोंढाली के थानेदार चंद्रकांत काले, हेड कांस्टेबल भोजराज तांदुलकर, सुनील बन्सोड, रविंद्र बांबल, सुखदेव धुलधुले, मंगेश धारपुरे, गौरव मोकडे तथा राष्ट्रीय महामार्ग पुलिस खुर्सापार यातायात मदद केंद्र के पुलिस उपनिरीक्षक गणेश कुमार भोयर तथा पुलिस कर्मचारी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे. इस हादसे के कारण कोंढाली-अमरावती मार्ग पर कुछ देर के लिए यातायात ठप हो गया था.

कोंढाली पुलिस ने हादसे में गंभीर घायल कार चालक अर्चना संदीप अग्रवाल को एम्बुलेंस से नागपुर के निजी हॉस्पिटल में रवाना किया. कार से तीनों शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए काटोल के ग्रामीण हॉस्पिटल भेजा गया. घटनास्थल पर काटोल के उप विभागीय पुलिस अधिकारी नागेश जाधव, महामार्ग पुलिस दल के संजय पांडे, शरद मेश्राम ने पहुंचे, मामले की जांच कोंढाली के थानेदार चंद्रकांत काले कर रहे हैं. 

उच्च शिक्षित था परिवार

दुर्घटना में मृत परिवार जबलपुर के सिविल लाइन्स में रहता था और संपन्न तथा उच्च शिक्षित था. मृत महिला रेनू अनुपम गुप्ता यह किसी कॉलेज में प्राध्यापक थी और उनके पति फाइनेंस का काम किया करते थे. इनके दो बेटे थे. हादसे में मृत बड़ा बेटा अक्षद गुप्ता इंजीनियर था और बेंगलुर की किसी कंपनी में कार्यरत था. कोरोना काल से उसका वर्क फ्राम होम काम चल रहा था. छोटा बेटा इनके साथ नहीं आया था.