ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    Loading

    नागपुर. महुआ शराब की तस्करी में वर्चस्व बनाने को लेकर शुरू हुए विवाद में सोमवार की सुबह 2 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया था. हत्या की इस वारदात में वाड़ी पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. न्यायालय ने आरोपियों को 25 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. पकड़े गए आरोपियों में दाभा निवासी अब्बास तैयब खान (21), ऋतिक रूपेश नाइक (21), अनिकेत राजेश शेंद्रे (19) और दीपक लक्ष्मीप्रसाद बिसेन (21) का समावेश है.

    रविवार की सुबह चारों ने मिलकर योगेश उर्फ तारा मेश्राम (27) और सलमान उर्फ महेश गजभिये (26) की हत्या कर दी थी. शीत सत्र के पहले ही दिन सिटी में हुए डबल मर्डर से पुलिस विभाग भी परेशान हो गया. योगेश लंबे समय से महुआ शराब बनाकर बेचने के धंधे में सक्रिय था. अब्बास पहले उसी के लिए काम करता था. बाद में उसने खुद का धंधा शुरू कर दिया. अपने धंधे में नुकसान होता देख योगेश ने अब्बास को धमकाया था. दोनों के बीच कई बार विवाद भी हुआ.

    रविवार की रात में भी दोनों का विवाद हुआ था. अब्बास ने योगेश को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया. सोमवार की सुबह 7.15 बजे के दौरान चारों आरोपियों ने कार से योगेश और सलमान का पीछा किया. वाड़ी परिसर में आरोपियों ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. इसके बाद हथियारों से वार कर दोनों का खून कर दिया. सोमवार देर रात पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस हिरासत में दोनों से पूछताछ की जा रही थी.