Road Accident
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. अमरावती रोड पर गुरुवार की दोपहर भयानक हादसा हुआ. एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर फांदकर रांग साइड पर चली गई. उसकी विरुद्ध दिशा से आ रहे ट्रक से जोरदार भिड़ंत हुई. इस हादसे में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवती बुरी तरह जख्मी है. हादसे के बाद काफी समय तक अमरावती-नागपुर रोड पर यातायात प्रभावित रहा. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभाली. मृतकों में अंजनगांव सुर्जी, अमरावती निवासी अक्षय सुभाषराव गिरनाले (28) और रजनी सुभाषराव गिरनाले (50) का समावेश है.

अक्षय की बहन श्रद्धा गंभीर जख्मी है. उसका मेयो अस्पताल में उपचार जारी है. रजनी की तबीयत ठीक नहीं थी. गुरुवार को अक्षय और श्रद्धा उन्हें डॉक्टर से जांच करवाने के लिए नागपुर लेकर आए थे. जांच होने के बाद दोपहर 12 बजे के दौरान तीनों कार क्र. एमएच12-एलवी 5939 पर अमरावती के लिए रवाना हुए. आठवां माइल के पास गाड़ी के सामने कोई जानवर आ गया. उसे बचाने के लिए अक्षय ने स्टेयरिंग दायीं ओर मोड़ दिया. उसका कार से नियंत्रण छूट गया.

कार डिवाइडर से उछलकर दूसरी तरफ चली गई. इसी दौरान एमएच 40-एलएम 3088 नंबर का ट्रक अमरावती से नागपुर की तरफ आ रहा था. कार सीधे ट्रक से जा भिड़ी. सामने का हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया. टक्कर की जोरदार आवाज हुई. नागरिक मदद के लिए दौड़े लेकिन कार के भीतर अक्षय और रजनी की हालत बहुत भयानक स्थिति में थी. दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. स्थानीय नागरिकों ने श्रद्धा को कार से बाहर निकाला. घटना की जानकारी पुलिस को दी.

वाड़ी के थानेदार प्रदीप रायण्णावार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. पहले श्रद्धा को उपचार के लिए मेयो अस्पताल रवाना किया गया. पंचनामा कर अक्षय और रजनी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. तब तक रास्ते पर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी. पुलिस ने कार को रास्ते से हटाकर यातायात सुचारु किया. मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई. नागपुर पहुंचे रिश्तेदारों ने बताया कि बेटा-बेटी रजनी को उपचार के लिए नागपुर लेकर आए थे.