पारडी ब्रिज दुर्घटना के दोषियों पर होगी कार्रवाई

  • विधायक खोपड़े ने हाईवे अधिकारियों व ठेकेदार के साथ किया निरीक्षण

Loading

नागपुर. पारडी ओवरब्रिज के एक सेक्शन के अचानक धराशायी हो जाने से क्षेत्र के नागरिकों में भय है, वहीं रोष भी देखा जा रहा है. यह तो सौभाग्य रहा कि कोई जनहानि नहीं हुई. क्षेत्र के भाजपा विधायक कृष्णा खोपड़े ने नेशनल हाईवे के अधिकारियों और ठेकेदार के साथ ब्रिज के कलमना भाग का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि सौभाग्य से कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन अधिकारियों व ठेकेदार की लापरवाही से हुई यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने केंद्रीय जांच समिति को जांच का आदेश दिया है और निश्चित रूप से दोषियों पर कार्रवाई होगी. स्वयं गडकरी भी मौके का दौरा करने वाले हैं. हालांकि खोपड़े ने इस मामले पर कांग्रेस-राकां, शिवसेना द्वारा की जा रही राजनीति को भी दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि विकास कार्यों से कोसों दूर रहने वाली इन पार्टियों के नेता बेहद निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं. 2 वर्ष से राज्य में इनकी तिकड़ी सरकार है लेकिन एक रुपये का कोई नया प्रोजेक्ट नहीं लाया है.

इस दौरान नेशनल हाईवे के अधिकारी, केंद्रीय समिति के अधिकारी, संजय अवचट, नगरसेवक प्रदीप पोहाणे, मनीषा अतकरे, राजकुमार सेलोकर, दीपक वाडीभस्मे, मनीषा कोठे, हरीश दिकोंडवार, देवेंद्र मेहर, राजू गोतमारे, सेतराम सेलोकर उपस्थित थे. खोपड़े ने कहा कि भाजपा द्वारा लाए गए विकास कार्यों को लटकाने का काम मविआ सरकार कर रही है. पहले विकास निधि रोकी और ऐसे अधिकारियों को यहां भेजा है जो बिना कारण तकनीकी अड़चन निर्माण कर विकास कार्यों में बाधा डालने का प्रयास करते हैं.