Sangli milk scandal: Sunil Kedar's meeting with farmer leaders begins

    नागपुर. सिटी के बाहरी इलाकों में एनआईटी और अन्य सरकारी जमीनों पर कब्जा कर लेआउट डालकर गरीब नागरिकों बेचकर धोखाधड़ी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश पशु संवर्धन मंत्री सुनील केदार ने बैठक में दिए हैं. जिलाधिकारी कार्यालय में इस संदर्भ में हुई बैठक में जिलाधिकारी विमला आर., मनपा आयुक्त राधाकृष्णन बी., एनआईटी चेयरमैन मनोज सूर्यवंशी, अतिरिक्त आयुक्त अविनाश कातडे, निवासी उप जिलाधिकारी जगदीश कातकर वह अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

    भूमाफियाओं की धोखाधड़ी से पीड़ित नागरिक भी उपस्थित थे. केदार ने कहा कि किसी भी हालत में गरीबों का नुकसान नहीं होने देंगे. इस संदर्भ में रास्ता निकालने का निर्देश अधिकारियो को दिया. उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी सरकारी जमीन पर अतिक्रमण न हो इसके लिए नियमित जांच की जानी चाहिए. मनपा द्वारा राष्ट्रीय क्रीड़ा केन्द्र व प्रशिक्षण संस्था को जमीन दी गई है उसमें सुरक्षा दीवार बनाने का कार्य शुरू करने का निर्देश भी उन्होंने दिया. 

    बना लिए गए पक्के मकान

    बैठक में क्रीड़ा केन्द्र की जमीन पर तरोडी में कई पक्के मकान बन गए हैं. उनके योग्य पुनर्वास की मांग की गई. केदार ने क्रीड़ा संकुल परिसर के पक्के मकानधारकों के पुनर्वास का पक्का आश्वासन दिया और इसके आगे किसी तरह का अतिक्रमण न हो यह सुनिश्चित करने का निर्देश मनपा व एनआईटी के अधिकारियों को दिया.