Devendra Fadnavis
देवेन्द्र फडणवीस

Loading

नागपुर. उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया कि नागपुर जिले में भाजपा मजबूत स्थिति में है. विधानसभा की सभी 12 सीटों पर चुनाव जीतकर दिखाएंगे. जिले में अंतिम व्यक्ति तक पहुंचने का प्रयास किया जाएगा. जिले के दौरे पर आये फडणवीस ने पत्रकारों से चर्चा की.

मंत्री पद के लिए धन लिये जाने संबंधी मुद्दे पर कहा कि एक आरोपी ने फोन कर पार्टी के विधायक से मंत्री पद के लिए पैसे मांगे लेकिन हमारे विधायकों को मालूम है कि मंत्री पद के लिए कभी भी पैसे नहीं लिये जाते. इसके बाद पुलिस में शिकायत की गई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.

जिले का पालक मंत्री होने के नाते सभी तहसीलों में जाकर समीक्षा बैठक लेने वाला हूं क्योंकि शासकीय योजना का लाभ सभी जनता तक पहुंचना चाहिए. सभी तहसील, नगरपालिका में जाकर समीक्षा की जाएगी. वहां जाने से लोगों की समस्याओं का समाधान होगा और सरकार की योजनाएं जनता तक पहुंचेगी.

जलसंवर्धन को लेकर लोगों में रुचि बढ़ रही है. 2018-19 में केंद्र सरकार ने राज्य सरकार को जलयुक्त शिवार योजना को पहला क्रमांक दिया था. इससे जल सिंचाई भी बढ़ी है. सरकार का प्रयास है कि सबक्रिटिकल पावर प्लांट बंद होने चाहिए और सुपर क्रिटिकल प्लांट आने चाहिए.