इंजीनियरिंग छात्रा से दुष्कर्म का मामला, पुलिस ने जारी किया अज्ञात आरोपी का स्केच

Loading

नागपुर. हिंगना थानातंर्गत कुल्हाड़ी दिखाकर जान से मारने की धमकी देकर इंजीनियरिंग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाला अज्ञात आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से दूर है. ऐसे में सोमवार को सिटी पुलिस ने अज्ञात आरोपी का एक स्केच जारी कर दिया ताकि उसे आम नागरिकों की मदद से इस वहशी को पकड़ा का जा सके. हालांकि सिटी पुलिस की 17 टीमें मामले की जांच में लगी है और करीब 125 संदिग्धों से कड़ी पूछताछ की गई है. इसके बावजूद सिटी पुलिस ने करीब 30 वर्षीय अज्ञात आरोपी का स्केच जारी किया.

ज्ञात हो कि पीड़ित छात्रा हिंगना क्षेत्र के इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक सेकंड ईयर की छात्रा है और वह इसी क्षेत्र में किराये पर रहती है. सुबह करीब 9.30 बजे घर से कॉलेज जाते समय अज्ञात आरोपी पीछा करते हुए उसे जबरन झाड़ियों में खींचकर ले गया. उसने कुल्हाड़ी दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और दुष्कर्म किया.

पीछा करने के दौरान पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को कॉल कर किसी अनहोनी की सूचना दे दी थी. वहीं वारदात के समय भी कॉल जारी था जिससे पीड़िता की बहन ने तुरंत कॉलेज प्रबंधन को जानकारी दी. इसके बाद कॉलेज से कुछ लोग मौके पर पहुंचे. शोर सुनकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने आसपास के गांवों के हर घर में तलाशी ली लेकिन आरोपी नहीं मिला. ऐसे में पीड़िता द्वारा बताये गये हुलिये के आधार पर यह स्केच बनाकर जारी किया गया है ताकि आरोपी की पहचान जल्द से जल्द हो सके.