eknath-shinde
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

Loading

नागपुर. सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुए एक दोपहिया चालक की जान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बचाई. वह स्वयं जख्मी युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे. इसी दौरान हादसे का शिकार हुई चौपहिया में सवार नागरिकों को भी उपचार के लिए भेजा गया. सीएम ने डॉक्टर को तुरंत जख्मियों का उपचार करने के निर्देश दिए. मिली जानकारी के अनुसार मुंबई से नागपुर लौटने के बाद मुख्यमंत्री तुरंत बाजारगांव में हुए ब्लास्ट के मद्देनजर सोलर कंपनी का दौरा करने पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना की समीक्षा की. इसके बाद नागपुर लौटते समय उन्हें गोंडखैरी बस स्टॉप के पास सड़क हादसा होने का पता चला.

इस हादसे में एक बाइक चालक गोंडखैरी निवासी गिरीश केशरावजी तिड़के की ट्रक से टक्कर हो गई थी. वह ट्रक के बोनट में फंसकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. इसी दौरान एक कार भी उक्त ट्रक से भीड़ गई. कार में सवार सिद्धार्थ नगरवाड़ी निवासी वंदना राकेश मेश्राम, रामबाग मेडिकल चौक निवासी रंजना शिशुपाल रामटेके और मौदा निवासी शुद्धन बालूजी कल्पंडे जख्मी हो गए. रास्ते में लोगों की भीड़ देख मुख्यमंत्री ने अपने काफीले को रुकने के निर्देश दिए. स्वयं अपने वाहन से उतरकर ट्रक के बोनट में फंसे युवक को अपने कॉनवोय की एम्बुलेंस में बिठाया और सेनगुप्ता अस्पताल ले गए. ट्रक से भीड़ी कार में मौजूद जख्मियों को भी अस्पताल ले जाया गया.

उपचार तक अस्पताल में रुके

जख्मियों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद सीएम ने डॉक्टरों को उपचार के निर्देश दिए. डॉक्टरों ने उपचार शुरू किया. हादसे में ट्रक के बोटन में फंसकर गंभीर रूप से जख्मी हुए युवक को बोनट से बाहर निकाले जाने से लेकर अस्पताल में उपचार किए जाने तक मुख्यमंत्री शिंदे खुद अस्पताल में मौजूद रहे. उपचार के बाद सभी जख्मियों को हालत स्थिर बताई गई. मुख्यमंत्री द्वारा हादसे में घायल लोगों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराए जाने से जान बच पाई. जख्मियों के परिजनों ने समय पर मदद के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया.