Anand Kumar, BSP

Loading

नागपुर. बसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आनंद कुमार ने कांग्रेस व भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि दोनों पार्टियों ने बहुजनों को सत्ता से दूर रखा. महाराष्ट्र में कांग्रेस व भाजपा ने सरकार के माध्यम से जातिवाद को पालकर पूंजीवाद को खड़ा किया.

सरकारी कंपनियों का निजीकरण कर दलित, शोषित, गरीब, मजदूर, बेरोजगारों को नौकरी से वंचित किया. यही नीति केन्द्र सरकार ने भी अपनायी है इसलिए 2024 के चुनाव में राज्य व केन्द्र में भाजपा को सत्ता की कुर्सी से उतारकर फूले-शाहू-आंबेडकरी विचारों की सरकार बनाएं. सुरेश भट सभागृह में आयोजित बसपा के विदर्भ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में वे बोल रहे थे. इस दौरान नागोराव जयकर, नाना देवगडे, पृथ्वीराज शेंडे, उत्तम शेवडे, जय मेश्राम, दिनेश गेडाम, शादाब खान व सभी जिलों से आए पदाधिकारी उपस्थित थे. 

बसपा का साथ दें बहुजन

नेशनल कोऑर्डिनेटर अशोक सिद्धार्थ ने अपील की कि बाबासाहब आंबेडकर के संविधान व आरक्षण नीति को अमल में लाना है और महापुरुषों के मिशन को पूरा करना है तो बहुजन बसपा का साथ दें. नितिन सिंह, संदीप ताजने ने भी मार्गदर्शन किया. संचालन सुनील डोंगरे व आभार प्रदर्शन ओपुल ने किया. बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए. सम्मेलन के पूर्व दीक्षाभूमि में बसपा नेताओं ने कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में त्रिशरण पंचशील ग्रहण किया.