Mumbai police team reaches BJP leader Devendra Fadnavis’s residence to record his statement in phone tapping case

    Loading

    नागपुर. विरोधी पक्ष नेता और पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि कांग्रेस की लगातार हो रही हार और एक-एक कर नेताओं के पार्टी छोड़ जाने से राहुल गांधी निराश-हताश हो गए हैं. कांग्रेस अब डूबता जहाज हो गया है. इसलिए हताशा में भाजपा पर टिप्पणी करना शुरू किया है. राहुल गांधी द्वारा हर व्यासपीठ पर केवल टीका-टिप्पणी कर अपनी ओर ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया जा रहा है.

    कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में राहुल गांधी द्वारा दिया गए भाषण में उन्होंने भारत में अशांति फैलाने का आरोप भाजपा पर लगाया था. इस संदर्भ में सवाल के जवाब में फडणवीस बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की स्वार्थ नीति के चलते समाज में फूट निर्माण हो गया था लेकिन अब वातावरण बदल गया है. हम सभी भारत माता के बेटे हैं, यह भावना देश में तैयार हो रही है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश एक हो रहा है.

    मलिक का डी गैंग से संबंध

    फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक का डी गैंग से संबंध अत्यंत गंभीर है बावजूद इसके महाविकास उन्हें मंत्रिपद पर टिकाने के लिए प्रयासरत है. ओबीसी आरक्षण के संदर्भ में उन्होंने कहा कि बीते दो वर्ष ओबीसी आरक्षण के लिए अगर डेटा तैयार कर लिया होता तो आज आरक्षण गंवाना नहीं पड़ता. इसके लिए मविआ सरकार जिम्मेदार है.