warkari-should-not-enter-politics-conspiracy-to-tarnish-my-image-sushma-andhare-clarification-on-controversial-statement
File Photo

Loading

नागपुर. राहुल गांधी की सांसदी रद्द किये जाने के मामले को शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट की नेता सुषमा अंधारे ने भाजपा का षड्यंत्र बताया है. पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि राहुल की उभरती छवि से भाजपा को अपनी जमीन हिलती नजर आई इसलिए उनकी सांसदी को षड्यंत्र रच कर रद्द किया गया लेकिन यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा की नैतिक हार है. उन्होंने कहा कि जाति व धर्म सम्प्रदाय का कार्ड खेलने वाली भाजपा ने राहुल गांधी मामले में अब ओबीसी समाज के अपमान का मुद्दा बनाया है.

अगर ओबीसी की इतनी ही चिंता उसे है तो फिर ओबीसी जातीय जनगणना क्यों नहीं करवा रही. अंधारे ने कहा कि तानाशाही के माध्यम से विपक्षियों में भय का माहौल बनाने का प्रयास भाजपा कर रही है. संदेश दिया जा रहा है कि जब कांग्रेस के प्रमुख नेता पर कार्रवाई की जा सकती है तो अन्य पार्टी नेताओं पर भी की जा सकती है. केन्द्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग भाजपा कर रही है. उन्होंने कहा कि ईडी के विरोध में 14 राजनीतिक पार्टियां अदालत जा रही हैं.

…तो फडणवीस क्यों नहीं देते इस्तीफा

अंधारे ने कहा कि राज्य सरकार पर खोके सरकार का आरोप लगते रहे हैं. इस सरकार के समर्थक पूर्व राज्यमंत्री बच्चू कड़ू भी बता चुके हैं कि गांवों में उन्हें किस तरह खोके कहकर चिढ़ाया जा रहा है. उन्होंने सवाल किया कि भ्रष्टाचार के आरोप में नैतिकता के आधार पर तत्कालीन गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. अब उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस भी भ्रष्टाचार के मामले में चर्चा में है तो क्या फडणवीस इस्तीफा देंगे.