CRIME
File Photo

    नागपुर. हिंगना थानांतर्गत रिंग रोड पर स्थित निर्मल ढाबा के संचालकों ने बुधवार की रात पुलिस से जमकर विवाद किया. पुलिस को जानकारी मिली थी कि ढाबे पर देर रात तक ग्राहकों को शराब पीने की सुविधा दी जाती है. पुलिस मौके पर पहुंची तो कुछ ग्राहक शराब पीते मिले. कार्रवाई करते समय ढाबे के संचालकों ने विवाद किया.

    पुलिस के साथ गालीगलौज कर मारने की धमकी दी. एपीआई जीवन भातकुले की शिकायत पर हिंगना पुलिस ने रायपुर हिंगना निवासी अनिल रामजू घवघवे (37), अजय घवघवे (37) और पप्पू घवघवे (34) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. रात 10.30 बजे के दौरान एपीआई भातकुले अपनी टीम के साथ परिसर में गश्त कर रहे थे.

    इसी दौरान जानकारी मिली कि निर्मल ढाबा पर जमकर शराब पार्टी चल रही है. पुलिस ने ढाबे पर दबिश दी तो एक टेबल पर ग्राहक शराब पीते मिले. उनसे शराब की बोतल जब्त कर कार्रवाई शुरू की गई. घवघवे बंधुओं ने कार्रवाई का विरोध शुरू कर दिया. गालीगलौज कर पुलिसकर्मियों को जान से मारने की धमकी देने लगे.

    इसी दौरान एक भाई ने सबूत नष्ट करने के इरादे से पुलिस की गाड़ी से शराब की बोतल जबरन निकालकर फोड़ दी. भातकुले ने पुलिस स्टेशन को घटना की जानकारी दी. इंस्पेक्टर बलिराम परदेशी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. तब भी घवघवे बंधुओं की दादागिरी कम नहीं हुई. आखिर पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अनिल और अजय घवघवे को गिरफ्तार कर लिया.