crime

  • 2 आरोपियों को किया अरेस्ट

नागपुर. डीजे बंद करने पर 2 आरोपियों ने डीजे वाले 2 युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोपियों ने चाकू से वार की युवकों को गंभीर रूप से घायल कर दिया. पुलिस ने आरोपी राहुल (38) और ऋषभ मेंढे (25) को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित मयूर वसंतराव हेडाऊ और विकास विनायक बोरीकर डीजे का काम करते हैं. सोमवार की शाम उन्होंने जय बजरंगनगर, बगड़गंज मनपा स्कूल के पास निवासी शुभम विनोद वाघमारे की शादी समारोह में डीजे लगाया था.

डीजे के गानों पर उसी परिसर के निवासी आरोपी राहुल और ऋषभ नाच रहे थे. नियम के अनुसार रात 10 बजे तक ही डीजे बजाने की अनुमति होने के कारण रात 9.45 बजे डीजे बंद कर दिया. डीजे बंद करने से आरोपी बौखला गए. उन्होंने डीजे वाले के साथ गालीगलौज की. विरोध करने पर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ. कोई कुछ समझ पाए, इसके पहले दोनों आरोपियों ने चाकू निकालकर मयुर के पेट पर और विकास के छाती और हाथ पर वार कर उन्हें जान से मारने का प्रयास किया.

इस दौरान शादी समारोह में दहशत का माहौल बन गया. लोग अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गए. घटना के बाद जख्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया. फरियादी यश प्रेमा कुहीकर (21) की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कुछ समय बाद गिरफ्तार कर लिया.