Road Accident
Representative Image

Loading

नागपुर. कोराडी थानांतर्गत ढेंगरे लेआउट में रविवार को सब्जी विक्रेता अमितसिंह सुशीलसिंह बैस (30) को मृत पाया गया था. शरीर पर चोट के निशान होने के कारण पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि यह हत्या नहीं बल्कि जानलेवा दुर्घटना का मामला है. पुलिस ने उसे टक्कर मारने वाले ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया आरोपी सिविल लाइन्स, खापरखेड़ा निवासी रामभाऊ अजाबराव मेश्राम (45) बताया गया.

रविवार की शाम 4 बजे के दौरान पुलिस को ढेंगरे लेआउट के भरत सेलिब्रेशन हॉल के पीछे मैदान में लाश पड़ी होने की जानकारी मिली थी. मृतक की शिनाख्त अमित के रूप में हुई. सिर पर चोट और शरीर में खरोच के निशान होने के कारण प्राथमिक जांच में प्रकरण हत्या का ही लग रहा था. इसीलिए पुलिस ने अमित की पत्नी वैष्णवी (23) की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने अमित के मित्र, उसे परिसर में छोड़ने वाले रिक्शा चालक और अन्य लोगों से पूछताछ की. घटनास्थल पर ही एमएच-40/सीडी-5903 नंबर का ट्रक खड़ा था. पुलिस ने ट्रक चालक मेश्राम से पूछताछ शुरू की.

मेश्राम ने पुलिस को बताया कि वह अपना ट्रक रिवर्स ले रहा था. उसे पीछे बायीं तरफ खड़ा अमित दिखाई नहीं दिया. उसे ट्रक की टक्कर लग गई. वह घबरा गया और डर के मारे वहां से घर भाग गया. उसने अपनी पत्नी लक्ष्मी को भी दुर्घटना की जानकारी दी. पुलिस को उसकी बातों पर विश्वास नहीं होने के कारण पत्नी लक्ष्मी का भी बयान दर्ज किया गया. लक्ष्मी ने भी मेश्राम के अनुसार ही बयान दिया. आखिर यह स्पष्ट हो गया कि अमित की मौत किसी हमले में नहीं बल्कि दुर्घटना में हुई है.