Devendra Fadnavis
file- photo

    Loading

    नागपुर. उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि ऊर्जा उपकरण निर्माण प्रकल्प भी राज्य से बाहर गया इस तरह का गलत प्रचार न करें. ये सब मविआ सरकार के समय की बात है. मविआ की असफलता हमारे सिर न थोपें. वे पत्रकारों से बात कर रहे थे. विरोधी पार्टियों द्वारा ऊर्जा उपकरण निर्माण का प्रकल्प भी शिंदे-फडणवीस सरकार द्वारा बाहर भेजे जाने के आरोप लगाए जा रहे हैं. इससे संबंधित सवाल के जवाब में फडणवीस ने कहा कि उक्त प्रकल्प के तीन भाग है.

    दो भागों की घोषणा होना अभी शेष है इसलिए महाराष्ट्र से प्रकल्प बाहर जाने का हल्ला करना गलत है. इससे राज्य की बदनामी होती है. उन्होंने कहा कि किसी भी विषय की पूरी जानकारी न लेते हुए मविआ की असफलता हमारे सिर न मढ़ें. इससे अधिकारी भी हताश होते हैं. तत्कालीन सरकार के समय बाहर गए प्रकल्पों का ठीकरा हम पर फोड़ना बंद किया जाना चाहिए. 

    आव्हाड़ की स्टाइल है

    फिल्म का विरोध करने और कार्यकर्ताओं के साथ जाकर मारपीट करने के मामले में राकां नेता जितेन्द्र आव्हाड़ की गिरफ्तारी पर फडणवीस ने कहा कि किसी मुद्दे पर हो-हल्ला करना आव्हाड़ की स्टाइल ही है. कार्यकर्ताओं के साथ जाकर उन्होंने मारपीट की इसलिए उन पर कार्रवाई हुई. हमने बहुत बड़ा काम किया है, यह दिखाने का उनका अपना प्रयास है. अफजल खान के कब्रिस्तान से अतिक्रमण हटाने के संदर्भ में उन्होंने कहा कि अब दोबारा अतिक्रमण नहीं हो यह सुनिश्चित किया जाएगा. गुजरात चुनाव की जिम्मेदारी के संदर्भ में उन्होंने कहा कि पार्टी ने प्रचार का मौका दिया है जिसकी मुझे खुशी है.