Road Accident
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. हिंगना रोड पर शनिवार की रात दर्दनाक हादसे में इंजीनियरिंग छात्रा की मौत हो गई. साथी की रैश ड्राइविंग ही उसकी मौत का कारण बनी. मृतक अदिति सच्चीदानंद गौतम (20) बताई गई. पुलिस ने उसके मित्र बादल इंदलसिंह नागपुरे (21) के खिलाफ मामला दर्ज किया. हादसे में बादल भी जख्मी हुआ है.

अदिति मूलत: गोंदिया की रहने वाली थी. वह हिंगना के कमिन्स कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग फॉर वुमन्स में कंप्यूटर साइन्स के तृतीय वर्ष में शिक्षण ले रही थी और पुलिसनगर में किराए से रहती थी. बादल भी छात्र है और बालाघाट का रहने वाला है. शनिवार की रात 10.30 बजे के दौरान दोनों बादल की 400 सीसी की मोटरसाइकिल पर हिंगना रोड से घर जा रहे थे. बादल तेज गति में लापरवाही से वाहन चला रहा था. सुभाषनगर मेट्रो स्टेशन के समीप रायसोनी स्कूल के सामने उसका बाइक से नियंत्रण छूट गया. बाइक फुटपाथ पर चढ़ गई.

दोनों उछलकर जमीन पर गिरे और बुरी तरह जख्मी हो गए. स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. खबर मिलते ही राणाप्रतापनगर पुलिस मौके पर पहुंची. अदिति को उपचार के लिए पास के निजी अस्पताल ले जाया गया. रविवार की सुबह 11 बजे के दौरान डॉक्टरों ने अदिति को मृत घोषित कर दिया. हादसे की जानकारी मिलते ही अदिति के पिता सच्चिदानंद गौतम नागपुर पहुंचे. पुलिस ने उनकी शिकायत पर बादल के खिलाफ मामला दर्ज किया है.