प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. वर्धा रोड की लैंडमार्क बिल्डिंग में स्थित रिलायंस स्मार्ट बाजार में चोरी करते एक परिवार के 5 लोगों को रंगे हाथ पकड़ा गया. आरोपी 96,730 रुपये का माल चोरी करके भागने की तैयारी में थे. पकड़े गए आरोपियों में धापेवाड़ा निवासी राजेश वसंतराव डोंगरे (41), शुभम विट्ठलराव आमले (26), रजनी राजेश डोंगरे (40), विकास वसंतराव डोंगरे (32) और राही विकास डोंगरे (30) का समावेश है. पांचों रिलायंस स्मार्ट बाजार में खरीदारी करने गए थे. 2 ट्रॉली में सभी ने अलग-अलग सामान जमा किया.

एक ट्रॉली में सस्ता सामान रखा गया, जबकि महंगा सामान दूसरी ट्रॉली में रखा गया. 1 ट्रॉली के सामान का पेमेंट किया, जबकि चुपके से दूसरी ट्रॉली भी स्टोर के बाहर निकाल ली. आरोपियों ने बाकायदा पार्किंग में जाकर अपनी कार में सामान उतार दिया. कुछ देर बाद फिर से शॉपिंग करने स्टोर में चले गए. इस बार कर्मचारियों को उन पर संदेह हो गया. सामान लेकर बाहर जाते समय उन्हें पकड़ा गया.

सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर आरोपियों की चोरी सामने आई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सीताबर्डी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पांचों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर सारा माल और 2 चारपहिया वाहन जब्त कर लिए. मध्यमवर्गीय परिवार के लोगों में लालच इतना हावी हो गया कि एक बार बचकर निकलने के बाद भी स्टोर में दोबारा चोरी करने गए.